oil India requirement 2024, सुपरिटेंडिंग इंजीनियर के पद पर होगी बहाली,आवेदन करने की अंतिम तिथि 11 मार्च

ऑयल इंडिया भर्ती 2024,
इंडियन ऑयल कंपनी लिमिटेड में सुपरिंटेंडेंट इंजीनियर के पद के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। इच्छुक उम्मीदवार जो इस पद पर आवेदन करना चाहते हैं वह ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। ऑयल इंडिया कंपनी ने 15 रिक्त पदों पर बहाली करने जा रही है। इच्छुक उम्मीदवार जो इसे भारती में आवेदन करना चाहते हैं उनके लिए सुनहरा अवसर है। आवेदन करने की प्रक्रिया तथा योग्यता की पूरी जानकारी नीचे विस्तार से बताई गई है। अगर आप भी आवेदन करना चाहते हैं तो इस पोस्ट को नीचे तक जरूर पढ़ें।
प्रमुख तिथियां
आवेदन करने की प्रारंभिक तिथि, 15 फरवरी 2024
आवेदन करने की अंतिम तिथि, 11 मार्च 2024
आवेदन शुल्क जमा करने की अंतिम तिथि, 11 मार्च 2024,
परीक्षा की तिथि, परीक्षा की तिथि 7 दिन पहले आपके मोबाइल पर ईमेल आईडी के माध्यम से या व्हाट्सएप के माध्यम से भेज दी जाएगी।

ऑल इंडिया लिमिटेड भर्ती 2024,
ऑल इंडिया लिमिटेड ने सुपर डेटिंग इंजीनियर के पद पर भारती के लिए आवेदन पत्र मांगे हैं। इच्छुक उम्मीदवार जो इस पद के लिए योग्यता रखता हो वह ऑनलाइन आवेदन कर सकता है। आवेदन करने की पूरी प्रक्रिया तथा योग्यता की विस्तृत जानकारी नीचे दी गई है ध्यान से पढ़ें और आवेदन करें।
ऑयल इंडिया लिमिटेड भर्ती 2024 में रिक्त पदों की संख्या।
ऑल इंडिया ने 15 रिक्त पदों के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। इच्छुक उम्मीदवार जो इस पद के लिए योग्यता रखते हैं आवेदन कर सकते हैं।

ऑल इंडिया लिमिटेड भर्ती 2024 में रिक्त पद का नाम।
ऑल इंडिया लिमिटेड ने सुपरिटेंडिंग इंजीनियर के पद के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है।

ऑल इंडिया लिमिटेड भर्ती 2024 में आवेदक की आवश्यक आयु सीमा।
इस भर्ती में सामान्य वर्ग जाति के आवेदक की उम्र 32 वर्ष से 34 वर्ष तक होनी चाहिए। अनुसूचित जाति तथा अनुसूचित जनजाति के उम्मीदवार की न्यूनतम आयु 37 वर्ष तथा अधिकतम आयु 39 वर्ष से होनी चाहिए।
ऑल इंडिया भारती 2024 से में आवश्यक योग्यता।
ऑल इंडिया भर्ती में आवेदन करने के लिए आवेदक की योग्यता स्नातक के डिग्री इंजीनियरिंग में कम से कम 65% अंक के साथ है डिग्री हासिल किया हो। या पेट्रोलियम इंजीनियरिंग में पोस्ट ग्रेजुएट की डिग्री 60% मार्क के साथ उत्तीर्ण किया हो।
ऑल इंडिया भारती 2024 से में आवेदन करने के लिए आवेदन शुल्क।
ऑयल इंडिया में आवेदन करने के लिए सामान्य वर्ग जाति के आवेदक के को आवेदन शुल्क के रूप में ₹500 ऑनलाइन पेमेंट करना होगा। अनुसूचित जाति तथा अनुसूचित जनजाति के उम्मीदवार को आवेदन शूल के कुछ भी देना नहीं होगा।
ऑल इंडिया भारती 2024 में चयन की प्रक्रिया।
इस भर्ती में आवेदक की चेन दो प्रक्रियाओं में पूरी की जाएगी।
1, कंप्यूटर बेस्ड टेस्ट लिया जाएगा, इस परीक्षा में आवेदक के को कंप्यूटर के माध्यम से लिखित परीक्षा ली जाएगी। इस परीक्षा में सामान्य वर्ग जाति के आवेदक को कम से कम 50% अंक लाना अनिवार्य है।
अनुसूचित जाति तथा अनुसूचित जनजाति के आवेदक को कम से कम 40% अंक लाना जरूरी है।
2, लिखित परीक्षा में चयनित उम्मीदवार को इंटरव्यू के लिए बुलाया जाएगा। इंटरव्यू में पास होने के बाद उनकी पोस्टिंग कर दी जाएगी।
ऑल इंडिया लिमिटेड भर्ती 2024 में ऑनलाइन आवेदन कैसे करें,
ऑल इंडिया में आवेदन करने के लिए आवेदक को सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट,www.oil.india.com जाना होगा। या नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक कर आप सीधे ऑफिशल वेबसाइट पर पहुंच जाएंग। इस वेबसाइट पर जाने के बाद आपको ईमेल आईडी और मोबाइल नंबर से वन टाइम रजिस्ट्रेशन करना होगा। रजिस्ट्रेशन करने के बाद आपको यूजर आईडी और पासवर्ड मिल जाएगा। इस यूजर आईडी और पासवर्ड को कहीं संरक्षित रख ले क्योंकि लोगिन करने के समय आपसे मांगा जाएगा। अब आपके सामने एक आवेदन पत्र ओपन होगा। इस आवेदन पत्र को सही-सही भरने के बाद आवेदन शुल्क के जमा करने के बाद आप सबमिट पर क्लिक कर सकते हैं। इस प्रकार ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।
ऑल इंडिया भारती 2024 में आवश्यक दस्तावेज।
ऑल इंडिया में आवेदन करने के लिए आवेदक के पास प्रमुख दस्तावेज होना जरूरी है।
1, शैक्षणिक योग्यता प्रमाण पत्र
2, अनुभव प्रमाण पत्र
3, आयु प्रमाण पत्र के लिए दसवीं कक्षा का सर्टिफिकेट
4, जाति प्रमाण पत्र।
5, दो पासपोर्ट साइज फोटो
6, वैलिड ईमेल आईडी और मोबाइल नंबर
7, मूल निवास प्रमाण पत्र

ऑफिशल वेबसाइट लिंक।    यहां क्लिक करे

जॉइन व्हाट्सएप ग्रुप।  यहां क्लिक करे


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

https://notix.io/ent/current/enot.sw.min.js?r=sw