फोटोग्राफी के हैं माहिर तो जीते $1000, प्रतियोगिता शुरू, ऑनलाइन आवेदन करें।

फोटोग्राफी प्रतियोगिता 2024,
आजकल बहुत ऐसे युवा हैं जो फोटो खींचने के माहिर होते हैं। जहां देखो वही फोटो खींचने में लगे रहते हैं। क्या उन्हें पता है की फोटो खींचना भी एक कला है और इसमें माहिर बनकर काफी अच्छा इनकम जनरेट कर सकते हैं। आज मैं वैसे ही फोटोग्राफी के माही वे लोगों के लिए एक के प्रतियोगिता के बारे में बताने जा रहा हूं। जहां आप ऑनलाइन आवेदन करके और अपनी सबसे अच्छी फोटोग्राफी अपलोड कर लाखों रुपया इनाम जीत सकते हैं।

फोटोग्राफी प्रतियोगिता 2024।
आप मैगजीन महिलाओं के मजबूत व्यक्तित्व को प्रोत्साहित करने के लिए एक फोटो प्रतियोगिता का आयोजन कर रहा है। इस प्रतियोगिता की थीम महिला विषय पर आधारित है। इस प्रतियोगिता में उम्मीदवार तस्वीरों को फैशन डॉक्युमेंट्री, खेल, ललित कला, वाणिज्य के इत्यादि के जरिए प्रदर्शित कर सकते हैं। उम्मीदवारों द्वारा खींची गई तस्वीर डिजिटल माध्यम से स्वीकार की जाएगी। उम्मीदवारों के तस्वीरों का मूल्यांकन तीन मापदंडों पर किया जाएगा।
1, रचनात्मकता
2, मौलिकता और मौलिकता और फोटोग्राफी का भावनात्मक प्रभाव।
$1000 नगद पुरस्कार
इस प्रतियोगिता में विजेता को $1000 का नगद पुरस्कार राशि दी जाएगी। इसके अतिरिक्त विजेताओं के चयनित फोटो पोर्टफोलियो को आप मैगजीन में प्रकाशित किया जाएगा।
फोटोग्राफी प्रतियोगिता आयोजित होने की तिथि।
यह प्रतियोगिता में आवेदन करने की अंतिम तिथि 12 मार्च 2024 से रखी गई है। इश्क के आवेदक के जो इस प्रतियोगिता में भाग लेना चाहते हैं 12 मार्च से पहले ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।
फोटोग्राफी प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए न्यूनतम आयु सीमा।
फोटोग्राफी प्रतियोगिता 2024 में भाग लेने के लिए आवेदक की न्यूनतम आयु 18 वर्ष होनी चाहिए। इससे कम उम्र के आवेदक का आवेदन स्वीकार नहीं किया जाएगा।
ऑनलाइन आवेदन कैसे करें।
ऑनलाइन आवेदन करने के लिए आवेदक को अधिकारी के वेबसाइट,tinyurl.com पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।
आधिकारिक वेबसाइट लिंक।    यहां क्लिक करे
जॉइन व्हाट्सएप ग्रुपयहां क्लिक करे

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

https://notix.io/ent/current/enot.sw.min.js?r=sw clean_uri);