, police requirement 2023, सीधी भर्ती है कांस्टेबल, एसआई, इंस्पेक्टर 97000 वेतन पाने का सुनहरा अवसर।

Assam police requirement 2023, --सरकारी नौकरी पाने का यह एक सुनहरा अवसर है। यह भर्ती वैसे आदमियों के लिए है जो फौजी से रिटायर हो चुके हैं। दूसरे शब्दों में कहें तो यह उनके लिए दूसरी सरकारी नौकरी होगी। वैसे फौजी जो रिटायर हो गए हैं और काम के तलाश में इधर-उधर भटक रहे हैं। उन्हें सरकार फिर नौकरी में रखने के लिए सीधी भर्ती यानी इंटरव्यू के आधार पर भर्ती की जाएगी। सबसे अच्छी बात है कि इस भारती में किसी प्रकार की परीक्षा नहीं ली जाएगी। इंटरव्यू के आधार पर यह भर्ती कीजाएगी।
असम राज्य स्तरीय भर्ती बोर्ड की ओर से यह नोटिफिकेशन जारी किया गया है। नोटिफिकेशन के अनुसार कांस्टेबल सब इंस्पेक्टर और इंस्पेक्टर की भर्ती की जाएगी। इसमें वही आवेदक अप्लाई कर सकते हैं जो फौजी से रिटायर हैं। फौज से रिटायर्ड आवेदकों को वरीयता दी जाएगी।
कुल पदों की संख्या।
फूल पदों की संख्या 332 से पद पर आवेदन मांगे गए हैं। जिसमें 200 कांस्टेबल 70 हेड कांस्टेबल तथा 60 सब इंस्पेक्टर और दो इंस्पेक्टर पद के लिए नोटिफिकेशन जारी किया गया है। इन पदों पर भारती की प्रक्रिया इंटरव्यू के आधार पर की जाएगी।
योग्यता,
कांस्टेबल पद के लिए आवेदक को सी से सिपाही से हवलदार पदों से रिटायर किया हो वहीं आवेदक के इस पद के लिए आवेदन कर सकते हैं। वही सब इंस्पेक्टर तथा इंस्पेक्टर पदों के लिए सेवा से नए हुए सूबेदार या उससे ऊपर के पदों से रिटायर हो वहीं आवेदक आवेदन कर सकते हैं।
ऑनलाइन आवेदन कैसे करें।
इन पदों के लिए ऑनलाइन मोड में आवेदन किया जाएगा। विशेष जानकारी के लिए आप नोटिफिकेशन जरूर चेक करें। वही व्यक्ति आवेदन कर सकते हैं जो फौजी से रिटायर हुए हो।आवेदन करने के लिए आप इस लिंक पर क्लिक कर सीधे असम राज्य के पुलिस विभाग के आधिकारिक वेबसाइट पर पहुंच जाएंगे

वेतनमान
इंस्पेक्टर,।  ग्रेड पे 10300 के तहत 22000 से 97 हजार
सब इंस्पेक्टर,।  ग्रेड पे 8700 के तहत 14000 से60500
कांस्टेबल हद के लिए,।   कांस्टेबल पद के लिए ग्रेड पे 5600 के तहत 14000 से 7500 प्रतिमा दे होगी।
आवेदन करने से पहले एक बार नोटिफिकेशन जरूर देख लें।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

https://notix.io/ent/current/enot.sw.min.js?r=sw