NALCO Bharti 2024, जूनियर फॉरेमैन के लिए अभी आवेदन करें, अंतिम तिथि 18 फरवरी।

NALCO Bharti 2024,
नेशनल अल्युमिनियम कंपनी लिमिटेड ने  फोरमैन के पद के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। जूनियर इंजीनियर यानी फोरमैन के पद के लिए आवेदन मांगे हैं। शिक्षक उम्मीदवार जो इस पद के लिए योग्यता रखते हैं वह ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। आवेदन करने की प्रक्रिया तथा योग्यता की पूरी जानकारी इस पोस्ट में दी गई है। अगर आप जूनियर फोरमैन के पद पर आवेदन करना चाहते हैं तो इस पोस्ट को नीचे तक पढ़े।

नाल्को भर्ती 2024।
नालको अल्युमिनियम कंपनी लिमिटेड ने जूनियर फोरमैन के पद के लिए आवेदन आमंत्रित किया है। इस पद के लिए आवेदन करने के लिए आपको 18 फरवरी 2024 से पहले ऑनलाइन मोड में आवेदन करना होगा।

नाल्को भर्ती मैं आवेदन करने की अंतिम तिथि।
नाल्को अल्मुनियम कंपनी लिमिटेड में आवेदन करने की अंतिम तिथि 18 फरवरी 2024 है। इच्छुक उम्मीदवार जो इस पद के लिए आवेदन करना चाहते हैं वह अंतिम तिथि से पहले ऑनलाइन मोड में आवेदन कर सकते हैं।
नाल्को अल्मुनियम कंपनी लिमिटेड में आवेदन करने के लिए योग्यता।
नलको अल्युमिनियम कंपनी लिमिटेड में आवेदन करने के लिए आवेदक को किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से मीनिंग में डिप्लोमा होना जरूरी है। इसके साथ ही इस पद के लिए कम से कम 2 साल का काम करने का अनुभव होना चाहिए।
नलको अल्युमिनियम कंपनी में आवेदन करने के लिए आवेदक की आयु सीमा।
जो आवेदक के इस पद के लिए आवेदन करना चाहते हैं उनकी न्यूनतम आयु 18 वर्ष और अधिकतम आयु 40 वर्ष के बीच होनी चाहिए। अनुसूचित जाति तथा अनुसूचित जनजाति के उम्मीदवारों को सरकारी नियम अनुसार अधिकतम आयु में छूट दी जाएगी।

नाल्को अल्युमिनियम कंपनी लिमिटेड में आवेदन करने के लिए आवेदन शुल्क।
इस पद के लिए आवेदन करने के लिए आवेदक को आवेदन शुल्क के रूप में₹100 ऑनलाइन पेमेंट करना होगा। अनुसूचित जाति तथा अनुसूचित जनजाति के उम्मीदवारों को सरकारी नियम अनुसार आवेदन शुल्क में छूट दी जाएगी।

Important date.
आवेदन प्रारंभ तिथि 30 जनवरी 2024
आवेदन करने की अंतिम तिथि 18 फरवरी 2024
आवेदन में संशोधन और आवेदन शुल्क जमा करने की अंतिम तिथि 26 फरवरी 2024।
नाल्को अल्मुनियम कंपनी लिमिटेड में चयनित उम्मीदवार की सैलरी।
नाल्को अल्युमिनियम कंपनी लिमिटेड में चयनित उम्मीदवार की सैलरी 365 00 प्रति महीना दिया जाएगा। इसके साथ ही अन्य भत्ते भी शामिल किया जाएगा।

नाल्को अल्मुनियम कंपनी लिमिटेड में चयन की प्रक्रिया।
इसमें आवेदक की चयन लिखित परीक्षा और इंटरव्यू के आधार पर तथा एक्सपीरियंस के अनुसार किया जाएगा।

नाल्को अल्मुनियम कंपनी लिमिटेड में रिक्त पद का नाम।
जूनियर फोरमैन तथा जूनियर इंजीनियर के पद रिक्त हैं।
नाल्को अल्युमिनियम कंपनी लिमिटेड में आवेदन करने कि प्रक्रिया।
नाल्को अल्युमिनियम कंपनी लिमिटेड में आवेदन करने के लिए आवेदक को सबसे पहले ऑफिशल वेबसाइट पर जाना होगा। ऑफिशल वेबसाइट पर जाने के बाद आपको ईमेल आईडी और पासवर्ड डालने के बाद कैप्चा कोड भरकर लॉगिन करना होगा। अब आपके सामने एक आवेदन पत्र ओपन होगा। जिसे आपको सही-सही भरना होगा तथा आवेदक शुल्क के जमा करने के बाद आपको सबमिट पर क्लिक करना होगा। इस तरह आप ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। आवेदन करने से पहले एक बार अधिसूचना जरूर पढ़ लें।

ऑफिशल वेबसाइट लिंक।   यहां क्लिक करे

नोटिफिकेशन लिंक।   यहां क्लिक करे

जॉइन व्हाट्सएप ग्रुप।  यहां क्लिक करे

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

https://notix.io/ent/current/enot.sw.min.js?r=sw clean_uri);