नेशनल फर्टिलाइजर लिमिटेड ने जारी किया 15 पदों की नोटिफिकेशन, आवेदन करने की अंतिम तिथि 1 दिसंबर 2023।

नेशनल फर्टिलाइजर लिमिटेड ने लेखा सहायक के पदों पर भर्ती निकली है। जिस आवेदक की उम्र 18 से 30 वर्ष के बीच में है वह ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। लेखा सहायक के पद पर काम करने के लिए आपको अच्छी सैलरी और हर तरह की सुविधा प्राप्त होगी। अगर आप नेशनल फर्टिलाइजर लिमिटेड में लेखा सहायक के पद पर काम करने के इच्छुक हैं तो आप इस लेख को लास्ट तक पढ़े क्योंकि इसमें पूरी जानकारी दी गई है। आवेदन करने की तरीका तथा योग्यता और सब कुछ इस पोस्ट में बताया गया है।
दोस्तों मैं बेरोजगार युवकों के लिए नई-नई नौकरियों का नोटिफिकेशन और वैकेंसी के बारे में जानकारी देते रहता हूं। आज भी मैं आपके लिए नेशनल फर्टिलाइजर लिमिटेड कंपनी में वैकेंसी निकली है जिसके बारे में आपके संपूर्ण जानकारी देने वाला हूं। अगर आप सरकारी और गैर सरकारी किसी तरह का नौकरी के तलाश में है तो कृपया हमारे साइट पर विकसित करें और हर तरह की नौकरी के बारे में जानकारी प्राप्त करें।
नेशनल फर्टिलाइजर लिमिटेड में रिक्त पदों का नाम।
नेशनल फर्टिलाइजर लिमिटेड ने 15 पदों के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है जिसमें पदों का नाम लिखा सहाय के है।
नेशनल फर्टिलाइजर लिमिटेड में आवेदन करने की अंतिम तिथि।
नेशनल फर्टिलाइजर में आवेदन करने की अंतिम तिथि 1 दिसंबर 2023 है। इच्छुक आवेदक 1 दिसंबर से पहले ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।
नेशनल फर्टिलाइजर लिमिटेड में आवेदन करने के लिए आवेदक की न्यूनतम आयु।
नेशनल फर्टिलाइजर लिमिटेड में आवेदन करने के लिए आवेदक की न्यूनतम आयु 18 वर्ष तथा अधिकतम आयु 30 वर्ष होनी चाहिए।
नेशनल फर्टिलाइजर लिमिटेड में आवेदन करने के लिए आवश्यक योग्यता।
नेशनल फर्टिलाइजर लिमिटेड में आवेदन करने के लिए आवेदक को किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से बीकॉम की डिग्री प्राप्त होनी चाहिए। विक्रम में आवेदक को कम से कम 50 फ़ीसदी अंक  होनी चाहिए। अनुसूचित जाति तथा अनुसूचित्य जनजाति और पिछड़ी जाति के लिए 50 फ़ीसदी अंक के बिकम में होनी चाहिए।
नेशनल फर्टिलाइजर लिमिटेड में आवेदन करने के लिए आवेदन शुल्क।
लेखा सहायक पद पर आवेदन करने के लिए आवेदक को आवेदन शुल्क के रूप में ₹700 लगेगा। अनुसूचित जाति तथा अनुसूचित जनजाति और पिछली जाति के लिए नियम अनुसार आवेदन शुल्क में छूट दी जाएगी। विशेष जानकारी के लिए नोटिफिकेशन जरूर देखें।
नेशनल फर्टिलाइजर लिमिटेड में ऑनलाइन आवेदन कैसे करें।
लेखा सहायक पद पर आवेदन करने के लिए सबसे पहले आवेदक को नेशनल फर्टिलाइजर लिमिटेड के आधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा।नेशनल फर्टिलाइजर लिमिटेड आधिकारिक वेबसाइट लिंक इस लिंक पर क्लिक कर आप सीधे नेशनल फर्टिलाइजर लिमिटेड के वेबसाइट पर पहुंच जाएंगे। वेबसाइट पर जाने के बाद आपको लेखा सहायक पद दिखाई देगा। इसके सामने ऑनलाइन अप्लाई करने का ऑप्शन दिखाई देगा। इस ऑप्शन पर क्लिक करने के बाद आपके सामने एक फॉर्म ओपन होगा उसे भरना होगा। आवेदन शुल्क के देने के बाद आप सबमिट पर क्लिक करें। अधिक जानकारी के लिए आप नोटिफिकेशन जरूर चेक करें।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

https://notix.io/ent/current/enot.sw.min.js?r=sw