सिवान रोजगार मेला 2024, रोजगार पाने का सुनहरा मौका, आज लगने वाला है रोजगार मेला।

सिवान रोजगार मेला 2024,
बिहार सरकार युवाओं को रोजगार देने के लिए जगह-जगह पर रोजगार मेला का आयोजन कर रही है। बिहार सरकार चाहती है कि ज्यादा से ज्यादा युवक को रोजगार मिले इसलिए रोजगार मेला का आयोजन हर महीने कहीं ना कहीं कर रही है। किसी सिलसिले में बिहार के सिवान जिला में एकदिवसीय रोजगार मेला का आयोजन किया जा रहा है। आवेदक के जो रोजगार पाना चाहते हैं इस मेले में भाग लेकर इंटरव्यू के आधार पर नौकरी पा सकते हैं।

सिवान रोजगार मेला 2024,
श्रम संसाधन विभाग तथा बिहार सरकार के सहयोग से सिवान में एक दिवसीय रोजगार मेला का आयोजन किया जा रहा है। इस मेले में चैतन्य इंडिया फाइनेंस से प्राइवेट लिमिटेड कंपनी युवाओं को इंटरव्यू और दस्तावेज वेरिफिकेशन के आधार पर भर्ती करेग। इच्छुक युवा इस मेले में भाग लेकर केवल इंटरव्यू देकर नौकरी प्राप्त कर सकते हैं। नौकरी करने की जगह नजदीक के जिले में ही अवसर प्राप्त होगा।

सिवान रोजगार मेला लगने की जगह।
श्रम संसाधन विभाग बिहार सरकार के सहयोग से सिवान में एकदिवसीय रोजगार मेला का आयोजन की जा रही है। यह मेला सिवान निबंध एवं परामर्श केंद्र के प्रांगण में आयोजित की जाएगी। इश्क के आवेदक के इस जगह पर उपस्थित होकर नौकरी प्राप्त कर सकते हैं।

सिवान रोजगार मेला 2024 से में आवेदक की योग्यता।
इस रोजगार मेला में वैसे आवेदक के भाग ले सकते हैं जो किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से 12वीं कक्षा उत्तीर्ण किया हो। युवाओं को चैतन्य इंडिया फाइनेंस प्राइवेट लिमिटेड के द्वारा पब्लिक कस्टमर एग्जीक्यूटिव के पद पर नियुक्ति की जाएगी।

सिवान रोजगार मेला 2024 से लगने का समय।
ऊपर बताई जा चुका है कि यह रोजगार मेला सिवान निबंध एवं परामर्श केंद्र के प्रांगण में 16 फरवरी 2024 को लगेगी। इच्छुखे युवा जो रोजगार प्राप्त करना चाहते हैं इस तिथि पर उपस्थित होकर रोजगार मेला में नौकरी प्राप्त कर सकते हैं।
सिवान रोजगार मेला 2024 से लगने का समय।
इस मेला का आयोजन सुबह 10:00 बजे से 4:00 बजे तक के आयोजित की जाएगी। इसलिए इस मेल में भाग लेने के लिए आवेदक को 10:00 बजे से 4:00 बजे के बीच में आना होगा।

सिवान रोजगार मेला में भाग लेने के लिए आवेदक की आवश्यक दस्तावेज।
इस मेले में भाग लेने के लिए उम्मीदवार के पास है यह दस्तावेज होना चाहिए।
1, शैक्षणिक योग्यता प्रमाण पत्र।
2, आवासीय प्रमाण पत्र
3, आयु प्रमाण पत्र
4, आधार कार्ड और मोबाइल नंबर।
5, दो पासपोर्ट साइज नया फोटो।
6, टू व्हीलर चलाने के लिए लाइट लाइसेंस।

सिवान रोजगार मेला में भाग लेने के लिए आपको ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन करना होगा।
इस मा में भाग लेने के लिए आपको एनसीएस पोर्टल पर जाकर ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन करना होगा। ऑफिशल वेबसाइट का लिंक के नीचे दिए गए हैं आप उसे पर क्लिक कर ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं। रजिस्ट्रेशन करने के बाद आप बिहार के किसी भी रोजगार मेला में भाग ले सकते हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

https://notix.io/ent/current/enot.sw.min.js?r=sw