Bihar rojgar Mela 7 February 2024, आठवीं पास से आईटीआई पास के युवाओं को मिलेगी नौकरी। सैलरी 20 हजार।

बिहार बेगूसराय रोजगार मेला 2024,
बिहार के बेगूसराय में एक दिवसीय रोजगार मेला का आयोजन किया जा रहा है। अगर अभी तक आपको नौकरी नहीं मिली है तो यहां आकर आप नौकरी प्राप्त कर सकते हैं। अगर आप आठवीं पास भी हैं तब भी आपके यहां नौकरी मिल सकती है। नौकरी पाने के लिए केवल आपको अपना सर्टिफिकेट तथा आवासीय प्रमाण पत्र लेकर नीचे दी गई जगह पर पहुंचना होगा।

बिहार बेगूसराय रोजगार मेला 2024।
बेरोजगार शिक्षित ही हवाओं के लिए एक अच्छी खबर है। बिहार के बेगूसराय में एकदिवसीय रोजगार मेला का आयोजन किया जा रहा है। बेरोजगार युवा इस जगह पर पहुंचकर अपनी योग्यता के अनुसार रोजगार प्राप्त कर सकते हैं। इस रोजगार मेला में नामी कंपनियां इंटरव्यू और दस्तावेज निरीक्षण करके आपको रोजगार प्रदान करेगी। आपको केवल इस जगह पर उचित समय पर पहुंचकर रोजगार प्राप्त  करना है।
बेगूसराय रोजगार मेला लगने की जगह।
बेगूसराय रोजगार मेला 2024 का आयोजन वीरपुर हाई स्कूल बेगूसराय के प्रांगण में लगने वाला है। रोजगार पाने के इच्छुक युवा इस जगह पर पहुंचकर अपनी योग्यता के अनुसार रोजगार प्राप्त कर सकते हैं।
बेगूसराय रोजगार मेला लगने की तिथि।
बेगूसराय रोजगार मेला का आयोजन वीरपुर हाई स्कूल के प्रांगण में 7 फरवरी 2024 को आयोजित की जाएगी। बेरोजगार युवाओं को वीरपुर हाई स्कूल के प्रांगण में 7 फरवरी को पहुंचना होगा।
बेगूसराय रोजगार मेला लगने का समय।
बेगूसराय के वीरपुर हाई स्कूल में रोजगार मेला का आयोजन सुबह 10:00 बजे से 4:00 बजे तक आयोजित की जाएगी। इच्छुक उम्मीदवार बताए गए समय पर पहुंचकर अपनी योग्यता के अनुसार रोजगार प्राप्त कर सकते हैं।
वीरपुर रोजगार मेला में भाग लेने के लिए योग्यता।
इस मेल में भाग लेने के लिए बेरोजगार युवाओं को आठवीं कक्षा पास से आईटीआई पास तक का डिग्री होनी चाहिए।

बेगूसराय रोजगार मेला में भाग लेने के लिए आयु सीमा।
बेगूसराय रोजगार मेला मैं भाग लेने के लिए बेरोजगार युवा का उम्र 18 वर्ष से 35 वर्ष के बीच होनी चाहिए।

बेगूसराय रोजगार मेला में चयनित उम्मीदवार की सैलरी।
इस रोजगार मेला में चयनित उम्मीदवार की सैलरी 12000 से 20000 तक प्रति महीना दिया जाएगा।
बेगूसराय रोजगार मेला में भाग लेने के लिए आवश्यक दस्तावेज।
बेगूसराय रोजगार मेला में भाग लेने के लिए आवेदक के पास शैक्षणिक योग्यता और आवासीय प्रमाण पत्र होना चाहिए। इन सारी बातों की जानकारी फार्मेसी जीविका के प्रबंधक शैलेंद्र कुमार ने दी है। अगर आप भी अभी तक बेरोजगार हैं तो 7 फरवरी 2024 से को बताई गई जगह पर पहुंचकर नौकरी प्राप्त कर सकते हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ