एसडीएम ज्योति मौर्या के आशिक मनीष दुबे को आखिर में इंसाफ मिल ही गया, किए गए सस्पेंड।

एसडीएम ज्योति मौर्या के आशिक मनीष दुबे सस्पेंड, सोशल मीडिया पर ज्योति मौर्या और मनीष दुबे की अफेयर्स की कहानी ऐसे फैली हुई है जैसे पहले के जमाने में हैजा और प्लेग फैलता था। एक तरफ ज्योति का पति आलोक मौर्य और दूसरी तरफ होमगार्ड कमांडेड ए मनीष दुबे इस कहानी के पात्र हैं। आप आर्टिकल पढ़ें यह वीडियो देखें हर जगह एसडीएम ज्योति मौर्या मनीष दुबे और आलोक मौर्य ही दिखाई दे रहे हैं। कुछ दिन पहले होमगार्ड कमांडेड मनीष दुबे ज्योति मौर्या के पति आलोक मौर्य को मारने की धमकी दी थी। जूती मोरिया के साथ अफेयर्स के साथ-साथ मनीष दुबे पर और कई लड़कियों के यौन शोषण का आरोप लगा था।
होमगार्ड कमांडेड मनीष दुबे सस्पेंड,
होमगार्ड कमांडेड मनीष दुबे पर कई लड़कियों का उत्पीड़न का मामला उनके ऊपर चल रहा था। होमगार्ड महिला भी उत्पीड़न का आरोप लगाई थी। उनके सभी आरोपों के जांच के लिए होमगार्ड डीजीपी विजय कुमार को सौंपा गया था। विजय कुमार की जांच में पाया गया कि होमगार्ड का मानदेय मbनीष दुबे वाकई में कसूरवार हैं। इसलिए होमगार्ड डीजीपी विजय कुमार ने सभी आरोपों के जांच के बाद मनीष दुबे को सस्पेंड कर दिया है। मनीष दुबे ज्योति मोरिया के पति आलोक मौर्य को जान से मारने की धमकी दी थी। मनीष दुबे पर आलोक मौर्य के जान से मारने की धमकी तथा कई लड़कियों के उत्पीड़न का आरोप लगा था। जब होमगार्ड डीजीपी विजय कुमार ने जांच किया तो हकीकत पाया। होमगार्ड का मानदेय दें मनीष दुबे पर शासन से विभागीय कार्रवाई की गई तथा उन्हें सस्पेंड कर दिया गया है।
आलोक मौर्य अपने एसडीएम पत्नी ज्योति मोरिया के साथ समझौता करने को राजी।
आलोक मौर्य अपने वकील के साथ प्रयागराज कोर्ट में हाजिर हुए। ज्योति मौर्या ने फैमिली कोर्ट में तलाक की अर्जी लगाई थी। पत्रकारों से बातचीत करते हुए आलोक मौर्य ने कहा कि मुझे कोर्ट के द्वारा भेजी गई समन प्राप्त हुआ है। मैं कोर्ट से अनुरोध करता हूं कि उसे अर्जी का एक प्रति मुझे दी जाए ताकि मैं सही जवाब दे सकूं।
आलोक मौर्य अपने एसडीएम पत्नी ज्योति मौर्या को एक दोस्त की तरह मानते थे।
पत्रकारों से बातचीत करते हुए आलोक मौर्य ने कहा कि मैं अपनी पत्नी को पत्नी कम दोस्त ज्यादा मानता था। मैं अपने बच्चों के लिए अभी भी ज्योति मौर्या से समझौता के लिए तैयार हैं। आलोक मौर्य फैमिली कोर्ट में हाजिर होने गए थे तो पत्रकारों ने उनसे पूछा।
मनीष दुबे की पत्नी का पूर्व बीजेपी से फोन पर बातचीत।
उधर मनीष दुबे की पत्नी भी उनके बारे में जानकारी लेने के लिए पूर्व डीजीपी से फोन पर बात कर रही थी। उनकी यह ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
इस वीडियो में देखिए पूरा सच्चाई सामने आ गया है।
फिटकिरी के अद्भुत लाभ जानकर आप चौक जायेंगे

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

https://notix.io/ent/current/enot.sw.min.js?r=sw