Alimco Kanpur vecancy 2024, आवेदन करने की अंतिम तिथि 16 अप्रैल।

Artificial limbs manufacturing corporation of India Bharti 2024
भारतीय कृत्रिम अंग निर्माण निगम (Alimco) कानपुर की ओर से मैनेजर, कंसलटेंट और ऑडियोलोजी और अन्य पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारीकिया गया है। जो लोग सरकारी नौकरी की तलाशमें हैं और इस भर्ती के लिए योग्य हैं हुए निर्धारित अंतिम तिथिसे पहले ऑनलाइन मोड में आवेदन कर सकते है। इसके लिए उम्मीदवार को पद अनुसार संबंधित क्षेत्र में फुल टाइम इंजीनियरिंग, डिप्लोमा, बैचलर डिग्री हासिल होनी चाहिए।
Name of post
1, audiologist
2, prosthetics and orthotics
3, technician
आवेदन करने के लिए योग्यता।
इन पदों पर आवेदन करनेके लिए आवेदक को संबंधित पद के लिए इंजीनियरिंग, डप्लोमा, बैचलर डिग्री, संबंधित क्षेत्र में मैन्युफैक्चरिंग का कम से कम 3 साल का अनुभव होना चाहिए। यह डिग्री आवेदक को किसी मान्यता प्राप्त संस्थान से प्राप्त होना चाहिए।
आवेदन करने की अंतिम तिथि।
आवेदन करने की अंतिम तिथि 16 अप्रैल 2024 है। इच्छुक आवेदक के अंतिम तिथि से पहले ऑनलाइन मोड में आवेदन कर सकते हैं। इसलिए ध्यान रखें कि अन्य किसी भी तरह से फार्मा स्वीकार नहीं किए जाएंगे।
आयु सीमा और अन्य पत्रताएं।
इन पदों पर आवेदन करनेके लिए आवेदक की अधिकतम आयु 50 वर्षहोनी चाहिए।
चयनित उम्मीदवार की सैलरी।
इन पदों पर चयनित उम्मीदवार को पद अनुसार सैलरीदिया जाएगा। प्रारंभिक सैलरी ₹35000 से शुरू है। कुछ पदों के लिए दूसरे साल सैलरी बढ़ाई जाएगी।
आवेदन कैसे करें।
इन पदों पर आवेदन करनेके लिए आवेदक को आधिकारिक वेबसाइट, https//alimco.in पर जाकर फॉर्म भर दें। इसके बाद अभ्यर्थी को भारती सेसंबंधित लिंक पर क्लिक करें। आवेदक को पहले रजिस्ट्रेशन करना होगा। इसके बाद अन्य डिटेल भरकर आवेदन की प्रक्रिया पूरी करनी होगी। आवेदन केवल ऑनलाइन किए जा सकते हैं। इसलिए ध्यान रखें कि अन्य किसी भी तरह से फार्म स्वीकार नहीं किए जाएंगे।

भारतीय कृत्रिम अंग निर्माण निगम Alimco भारत सरकार का सार्वजनिक क्षेत्र का एक के उपक्रम है जो विकलांग व्यक्तियों केलिए कृत्रिम अंग और जरूरी उपकरण तैयार करता है। अलिमको की स्थापना 1972 में की गई थी। जिसका हेड क्वार्टर उत्तर प्रदेश के कानपुर में स्थित है।
ऑफिशल वेबसाइट लिंकयहां क्लिक करे

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

https://notix.io/ent/current/enot.sw.min.js?r=sw