वेल्डर ,फिटर और क्रेन ऑपरेटर भर्ती 2024, अंतिम तिथि 19 फरवरी, योग्यता 10वीं पास।

वेल्डर ,फिटर और क्रेन ऑपरेटर भर्ती 2024,
जीआरएसई लिमिटेड द्वारा जेरनिमान 50 पदों पर भारती के लिए आवेदन मांगे गए हैं। इसके लिए स्ट्रक्चरल फाइटर वेल्डर तथा क्रेन ऑपरेटर, मशीन ऑपरेटर सहित विभिन्न पद भरे जाने हैं। इच्छुक उम्मीदवार जो इन ट्रेड में डिप्लोमा किया हो उनके लिए एक अच्छा मौका है। वेल्डर, फिटर और क्रेन ऑपरेटर मैं आईटीआई या डिप्लोमा अनिवार्य है। अच्छी खासी सैलरी के साथ अन्य भत्ते भी दिए जाएंगे।

वेल्डर ,फिटर तथा क्रेन ऑपरेटर भर्ती 2024,
वेल्डर फिटर और क्रेन ऑपरेटर के काम जानने वालों के लिए सुनहरा मौका है। जीआरएसइ लिमिटेड कंपनी ने भारती के लिए आवेदन मांगे हैं। इच्छुक उम्मीदवार जो इस लिमिटेड कंपनी में काम करना चाहते हैं ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। आवेदन करने की पूरी प्रक्रिया तथा योग्यता की जानकारी नीचे पोस्ट में बताई गई है। इच्छुक आवेदक के इस पोस्ट को अंत तक के ध्यान से पढ़ें।
जीआरएसईई लिमिटेड में आवेदन करने की अंतिम तिथि।
वेल्डर फिटर तथा क्रेन ऑपरेटर में आवेदन करने की अंतिम तिथि 19 फरवरी 2024 है। इच्छुक उम्मीदवार अंतिम तिथि से पहले ऑनलाइन मोड में आवेदन कर सकते हैं।
आवेदन करने के लिए आवेदन शुल्क।
इस भर्ती के लिए आवेदन करने के लिए सामान्य वर्ग के उम्मीदवार को 472 रुपया आवेदन शुल्क के रूप में ऑनलाइन जमा करना होगा। अनुसूचित जाति तथा अनुसूचित जनजाति के उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क के रूप में कोई शुल्क नहीं देना है।
कुल रिक्त पदों की संख्या,
वेल्डर फिटर तथा क्रेन ऑपरेटर में कुल 50 लोगों की भर्ती की जाएगी। पहले आओ और पहले पाओ के अनुसार सबसे पहले आवेदन करने वाले 50 व्यक्तियों को चयनित किया जाएगा।
आवश्यक आयु सीमा।
सामान्य वर्ग के उम्मीदवार की आयु 18 वर्ष से 26 वर्ष के बीच होनी चाहिए। अनुसूचित जाति तथा अनुसूचित जनजाति के उम्मीदवार कोअधिकतम आयु में सरकारी नियम अनुसार छूट दी जाएगी।
आवेदन करने के लिए आवश्यक योग्यता।
इन पदों पर आवेदन करने के लिए आवेदक को किसी मान्यता प्राप्त संस्थान से दसवीं कक्षा उत्तीर्ण होना चाहिए। साथी संबंधित ट्रेड में डिप्लोमा या आईटीआई होना चाहिए।
जीटीएसई भर्ती 2024 में चयन की प्रक्रिया।
जीआरएसइ लिमिटेड में चैन की प्रक्रिया लिखित परीक्षा और इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा।

जीआरएसइ भर्ती 2024 में ऑनलाइन आवेदन कैसे करें।
जीआरएसई लिमिटेड में आवेदन करने के लिए आवेदक को आधिकारिक वेबसाइट,grse.in पर जाना होगा या नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक कर आप सीधे आधिकारिक वेबसाइट पर पहुंच जाएंगे। इसे ऑफिशल वेबसाइट पर जाने के बाद आपको सबसे पहले लॉगिन करना होगा। लोगिन करने के बाद आपके सामने आवेदन पत्र ओपन होगा जिसमें पूरा डिटेल फील करना होगा। पूरा डिटेल भरने के बाद आपको आवश्यक दस्तावेज तथा अपना पासपोर्ट साइज फोटो एवं हस्ताक्षर स्किन कर अपलोड करना होगा। दस्तावेज अपलोड करने के बाद आपको आवेदन शूल के ऑनलाइन पेमेंट करने के बाद सबमिट पर क्लिक करना होगा। इस प्रकार आप ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।
जीआरएसइ लिमिटेड भर्ती 2024 में आवश्यक दस्तावेज।
1, शैक्षणिक योग्यता प्रमाण पत्र
2, आयु प्रमाण पत्र के तौर पर दसवीं कक्षा का सर्टिफिकेट
3, जाति प्रमाण पत्र।
4, वैलिड ईमेल आईडी और मोबाइल नंबर।
5, बैंक पासबुक नंबर।

ऑफिशल वेबसाइट लिंक।   यहां क्लिक करे

जॉइन व्हाट्सएप ग्रुप।  यहां क्लिक करें

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

https://notix.io/ent/current/enot.sw.min.js?r=sw