Rojgar news. इंटेलिजेंस ब्यूरो में 226 पदों के लिए जारी हुआ नोटिफिकेशन, अंतिम तिथि 12 जनवरी 2024, अभी आवेदन करें।

इंटेलिजेंस ब्यूरो भर्ती 2024।
इंटेलिजेंस ब्यूरो में नौकरी करने का सुनहरा मौका। अगर आप पर इंटेलिजेंस ब्यूरो नई दिल्ली में  नौकरी करना चाहते हैं तो आपके लिए एक अच्छा मौका है सैलरी भी अच्छी है अगर आप इंटेलिजेंस ब्यूरो में नौकरी करने के इच्छुक हैं तो ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। आवेदन करने की प्रक्रिया तथा योग्यता के बारे में पूरी डिटेल में जानकारी दी गई है। ज्यादा जानकारी के लिए एक बार नोटिफिकेशन जरूर चेक करें।

दोस्तों आपको पता होगा कि मैं इस साइट पर रोजगार से संबंधित थे जानकारी सबसे पहले प्रकाशित करता हूं। अगर आप रोजगार से संबंधित थे खबर सबसे पहले पाना चाहते हैं तो हमें फॉलो करें तथा व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें। इससे आपको रोजगार से संबंधित थे सूचना सबसे पहले प्राप्त होगा।
इंटेलिजेंस ब्यूरो भर्ती में आवेदन करने का अंतिम तिथि।
इंटेलिजेंस ब्यूरो में आवेदन की प्रक्रिया शुरू हो गई है। आवेदन करने की अंतिम तिथि 12 जनवरी 2024 है। अगर आप इंटेलिजेंस ब्यूरो में आवेदन करने की इच्छुक हैं तो अंतिम तिथि से पहले ऑनलाइन मोड में आवेदन कर सकते हैं।

इंटेलिजेंस ब्यूरो भर्ती 2024 में पद का नाम।
Assistant custodian of enemy property.
सीपीआई के पद रिक्त है। अन्य पद भी रिक्त है।
इंटेलिजेंस ब्यूरो भारती 2024 से में आवेदक का उम्र।
इंटेलिजेंस ब्यूरो में आवेदन करने के लिए आवेदक का अधिकतम उम्र 56 वर्ष होना चाहिए। आवेदन करने के समय आपका उम्र 56 वर्ष से ज्यादा नहीं होनी चाहिए। अन्यथा आपका आवेदन स्वीकार नहीं किया जाएगा।
इंटेलिजेंस ब्यूरो भर्ती 2024 में वेतन।
इंटेलिजेंस ब्यूरो में चयनित उम्मीदवार को 34800 प्लस ग्रेड पे 4600 मिलेगा।

इंटेलिजेंस ब्यूरो भर्ती 2024 से में आवेदन करने के लिए योग्यता।
इंटेलिजेंस ब्यूरो की के पद पर आवेदन करने के लिए आपको किसी सेंट्रल गवर्नमेंट डी में इस पद के समानांतर काम करने का अनुभव कम से कम 3 साल का अनुभव होना चाहिए।

इंटेलिजेंस ब्यूरो में आवेदन कैसे करें।
इंटेलिजेंस ब्यूरो भारती 2024 में आवेदन करने के लिए आपको इसके ऑफिशल वेबसाइट,www.mha.gov.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक कर आप सीधे ऑफिशल वेबसाइट पर पहुंच सकते हैं।
आधिकारिक वेबसाइट लिंक।     यहां क्लिक करें।

सोशल मीडिया लिंक।
जॉइन व्हाट्सएप ग्रुप।      यहां क्लिक करें
जॉइन गूगल न्यूज़। यहां क्लिक करें


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ