Amethi rojgar Mela 2024, अमेठी में आज लगने जा रहा है रोजगार मेला जिसमें 20000 युवाओं को दी जाएगी नौकरी।

अगर आप उत्तर प्रदेश के अमेठी के निवासी हैं तो आपके लिए गुड न्यूज़ है। रोजगार की तलाश में इधर-उधर भटक रहे युवाओं के लिए एक अच्छी खबर है, अमेठी जनपद में आज रोजगार मेला का आयोजन किया जा रहा है जिसमें हजारों युवाओं को उनके योग्यता के अनुसार केवल इंटरव्यू और दस्तावेज वेरिफिकेशन के बाद सीधे नौकरी दी जाएगी।

दोस्तों आपको बता दूं कि यह रोजगार मेला उत्तर प्रदेश के गौरीगंज जिले के जगदीशपुर उत्तर प्रदेश कौशल विकास मिशन प्रशिक्षण संस्थान में सुबह 10:00 बजे से 4:00 बजे तक के लगने वाला है। अगर आप रोजगार के तलाश में इधर-उधर भटक रहे हैं तो दिए गए समय के अनुसार जगदीशपुर उत्तर प्रदेश कौशल विकास मिशन प्रशिक्षण संस्थान में पहुंचकर इस रोजगार में ले से लाभ उठाएं। इस रोजगार मेला में आपकी योग्यता के अनुसार इंटरव्यू के आधार पर सीधी नौकरी दी जाएगी। यह नौकरी आपके उत्तर प्रदेश से में ही मिलेगी।

अमेठी रोजगार मेला 2024 में भाग लेने के लिए आवश्यक योग्यता।
इस मेले में भाग लेने के लिए आवेदक के पास है दसवीं पास या 12वीं पास या स्नातक होना चाहिए। योग्यता के आधार पर आपको इस मेले में उत्तर प्रदेश से में ही नौकरी दी जाएगी।

अमेठी रोजगार मेला 2024 आयोजन की समय और तारीख।
गौरीगंज जिले के जगदीशपुर उत्तर प्रदेश कौशल विकास मिशन प्रशिक्षण संस्थान में लगने वाली यह मेल 18 जनवरी को सुबह 10:00 बजे से 4:00 तक के आयोजित की जाएगी।
अमेठी रोजगार मेला में भाग लेने के लिए आवेदक की आयु सीमा।
इस रोजगार मेला में भाग लेने के लिए आवेदक की उम्र 18 वर्ष से लेकर 35 वर्ष के बीच होनी चाहिए। वहीं आवेदक इसे रोजगार मेला में भाग ले सकते हैं।
अमेठी रोजगार मेला में आवेदक का आवश्यक दस्तावेज।
इस रोजगार मेला में भाग लेने के लिए आवेदक के पास शैक्षणिक योग्यता प्रमाण पत्र, अपना बायोडाटा, आधार कार्ड और पैन कार्ड के साथ-साथ दो नई पासपोर्ट साइज फोटो होनी चाहिए।
अमेठी रोजगार मेला 2024 में आवेदक की मिलने वाला सैलरी।
इस मेले में चयनित होने वाले आवेदक को उनके योग्यता के अनुसार 8000 से ₹20000 प्रति माह दिया जाएगा।

अमेठी रोजगार मेला 2024 में चयन की प्रक्रिया
किस मेले में आवेदक की चयन इंटरव्यू तथा दस्तावेज वेरिफिकेशन के आधार पर सीधे नौकरी दी जाएगी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

https://notix.io/ent/current/enot.sw.min.js?r=sw