DSSSB, दिल्ली अधीनस्थ सेवा सदन बोर्ड में निकली 83 पदों की बहाली, अंतिम तिथि 3 जनवरी 2024, देखे ऑनलाइन आवेदन करने का तरीका।

DSSSB, दिल्ली अधीनस्थ सेवा सदन बोर्ड ने विभिन्न पदों पर भारती के लिए आवेदन आमंत्रित किया है। अगर आप दिल्ली अधीनस्थ सेवा सदन बोर्ड में नौकरी करने के इच्छुक हैं तो निश्चित डेट के पहले ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। आवेदन करने की पूरी प्रक्रिया तथा योग्यता के बारे में पूरी जानकारी इस पोस्ट में दी गई है। आवेदन करने के पहले आप पूरी डिटेल के बारे में जरूर जान ले। वेलफेयर ऑफिसर और प्रोबेशनरी ऑफिसर आदि के पद खाली हैं। अगर आप इस पद के योग्य हैं तो ऑनलाइन आवेदन करें।

दोस्तों आपको पता है कि मैं बेरोजगार युवाओं के लिए हमेशा नई-नई वैकेंसियों के बारे में आपको सबसे पहले बताता हूं। अगर आप सरकारी नौकरी के तलाश में हैं तो आप सही जगह पर पहुंचे हैं। आज मैं आपको दिल्ली अधीनस्थ सेवा सदन बोर्ड में निकली वैकेंसी के बारे में विस्तृत से जानकारी देने वाला हूं।
Delhi sabodrinate service selection board, application details
पद का नाम,।             ।        वेलफेयर ऑफीसर, प्रोबेशनरी ऑफिसर आदि।
आवेदन करने की अंतिम तिथि,।       3 जनवरी 2024,
आवश्यक योग्यता,।         पोस्ट ग्रेजुएट और ग्रेजुएट।
रिक्त पदों की संख्या,।     83 पद रिक्त।
संस्था का नाम,।      दिल्ली अधीनस्थ सेवा सदन बोर्ड।
आवेदन करने का तरीका,।    ऑनलाइन आवेदन।

आवेदन करने के लिए आयु सीमा,।  कम से कम 27 वर्ष।
पे स्केल।   90000 से 120000 रुपया प्रति महीना दिया जाएगा।


दिल्ली अधीनस्थ सेवा सदन बोर्ड में आवेदन करने के लिए आवश्यक दस्तावेज।
दिल्ली अधीनस्थ सेवा सदन बोर्ड में आवेदन करने के लिए निम्नलिखित दस्तावेज की जरूरत होगी।
1, दसवीं का सर्टिफिकेट।
2, आधार कार्ड नंबर।
3, मोबाइल नंबर।
4, ईमेल आईडी।
आधिकारिक वेबसाइट लिंक।
आधिकारिक वेबसाइट लिंक,click here

नोटिफिकेशन लिंक।click here
व्हाट्सएप ग्रुप।    click here
जॉइन टेलीग्राम।   click here
दिल्ली अधीनस्थ सेवा सदन बोर्ड में ऑनलाइन आवेदन कैसे करें।
ऑनलाइन आवेदन करने के लिए आवेदक को दिल्ली अधीनस्थ सेवा सदन बोर्ड के अधिकारी की वेबसाइट,DSSSB.nic.in फरजाना होगा। आधिकारिक वेबसाइट पर जाने के बाद आपको सबसे पहले रजिस्ट्रेशन करना होगा। रजिस्ट्रेशन करने के लिए रजिस्ट्रेशन करें के ऑप्शन पर क्लिक करना होगा। रजिस्ट्रेशन के ऑप्शन पर क्लिक करते ही एक नया पेज ओपन होगा। जो आपको चित्र में दिखाया गया है। ऊपर बताया गया तस्वीर के अनुसार आपको अपना पूरा डिटेल भरना होगा। जैसे पिता का नाम और माता का नाम तथा अपना नाम के साथ अपना आधार कार्ड नंबर भरना होगा। पूरी डिटेल भरने के बाद आपको टर्म एंड कंडीशन पर ठीक लगाना होगा। इसके बाद आपको सबमिट पर क्लिक कर आवेदक को जमा कर देना है। अब आपके सामने लॉगिंग का पेज ओपन होगा। यहां आपको ईमेल आईडी और वही पासवर्ड डालकर लॉगिन करना होगा। इस प्रकार आप दिल्ली अधीनस्थ सेवा सदन बोर्ड में रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं।
दिल्ली अधीनस्थ सेवा सदन बोर्ड में चयन की प्रक्रिया।
दिल्ली अधीनस्थ सेवा सदन बोर्ड में किसी भी पद के लिए चयन की प्रक्रिया लिखित परीक्षा और इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा। इसके लिए आपको दो परीक्षा से गुजरना होगा।। पहली परीक्षा में सफल होने के बाद ही आपको दूसरी परीक्षा के लिए बुलाया जाएगा। अंतिम परीक्षा में सफल होने वाले आवेदक के को इंटरव्यू के लिए बुलाया जाएगा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ