बेटे ने की बाप की हत्या, मां की मदद से लाश के किए 6 टुकड़े,

श्रद्धा के हत्याकांड की तरह का ही एक मामला सामने आया है पश्चिम बंगाल के, जहां एक बेटे ने अपने पिता की हत्या करने के बाद शव के टुकड़े कर उन्हें अलग-अलग जगहों पर फेंक दिया।
पुलिस ने पश्चिम बंगाल में नौसेना के पूर्व कर्मी उज्जवल चक्रवर्ती की हत्या के सिलसिले में शनिवार को उनकी पत्नी और बेटे को गिरफ्तार किया है।
आरोपियों का दावा है कि उज्जवल चक्रवर्ती लगातार उन्हें प्रताड़ित किया करते थे। दिया था जिसके बाद उनका सिर उनके घर में स्थित एक कुर्सी से टकरा गई थी और वह बेहोश हो गए थे। उन्होंने बताया कि इसके बाद बेटे ने कथित रूप से गला घोटकर उनकी हत्या कर दी। उज्जवल चक्रवर्ती के बेटे 12 साल पहले नौसेना से सेवानिवृत्त हो गए थे उज्जवल चक्रवर्ती 12 साल पहले नौसेना से सेवानिवृत्त हो गए थे। चक्रवर्ती की हत्या करने के बाद उनकी पत्नी और बेटा उनके शव को स्नानघर में ले गए। इसके बाद उनके बेटे ने आरी से शव को 6 हिस्सों में काट दिया। उन्होंने कहा कि बेटी ने शव को टुकड़ों को प्लास्टिक में लपेटा और अपनी साइकिल से कम से कम 6 चक्कर लगाकर 500 मीटर दूर उन्हें खास है इलाकों में फेंक दिया।
शुरुआती जांच में सामने आया है कि चक्रवर्ती ने एक-एक परीक्षा में बैठने के लिए अपने बेटे को ₹3000 देने से इनकार कर दिया था। इसके बाद उनके बीच झगड़ा हुआ था।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ