-->

Ticker

Lorem Ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry. Lorem Ipsum has been the industry's.

मनोरंजन की दुनिया,

फिर से हसीना दिलरुबा बनेगी ताप्सी पन्नू,

तापसी पन्नू की सुपरहिट फिल्म हसीन दिलरूबा का सीक्वल बनाने की तैयारी चल रही है। तापाची का यह फिल्म ओटीटी पर रिलीज हुई और काफी पसंद की गई थी।
सूत्रों को मानें तो जुलाई 2021 में आई इस फिल्म के सीक्वल का काम लेखक को सौंप दिया गया है ताकि वह जल्दी-जल्दी कहानी लिखें और अगले साल तक फिल्म बनाकर रिलीज कर दी जाए।
हसीन दिलरूबा एक के थ्री व्हीलर थी जिसमें नायिका पर पति की अत्याचार करने का आरोप लगता है और उसका आशिक के गायब हो जाता है। अब पूरे मामले का सच क्या है फिल्म के आखिर में पता चलता है।
तापसी पन्नू विक्रांत मैसों हर्षवर्धन राने आदित्य श्रीवास्तव के स्टार इस फिल्म का निर्देशन विनिल मैथ्यू ने किया था। सिक्विन में बताया जाएगा कि तापसी के पीछे पुलिस लगी है अब क्यों फिलहाल यह रहस्य है जिसे जानने के लिए फिल्म देखनी होगी।
नजर आएगी शाबाश मिट्ठू में,
क्रिकेट के पृष्ठभूमि पर अब तक कई फिल्में बन चुकी है लेकिन किसी महिला को केंद्र में रखकर अब तक कोई फिल्म नहीं बन पाई है। शाबाश मिट्ठ भारतीय महिला क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान मिताली राज पर आधारित है। जिसमें तापसी ने लीड रोल किया है। जल्द रिलीज होने जा रही है इस फिल्म में क्रिकेट के पुरुष प्रधान खेल में अपनी जगह बनाने वाली मिताली राज के बचपन से लेकर क्रिकेटर बनने तक के संघर्ष को दिखाया जाएगा।
तापसी ने बचपन में खेलों में खूब भाग लिया था उसका मनपसंद खेल बैडमिंटन है। वह कहती है कि स्पोर्ट्स पर आधारित फिल्में मुझे काफी आकर्षित करती है मैं बार-बार ऐसे किरदार निभाना चाहूंगी।

Disqus Comments