-->

Ticker

Lorem Ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry. Lorem Ipsum has been the industry's.

मनोरंजन की दुनिया,

तमन्ना भाटिया को करनी है रोमांटिक फिल्में,

तमन्ना भाटिया मनोरंजन के सभी माध्यमों सिनेमा ओटीटी और छोटे पर्दे को समान रूप से महत्वपूर्ण है। वह बताती है कि मैं प्रोजेक्ट का चयन इस आधार पर नहीं करती कि वे किस मंच पर प्रसारित होते हैं। यह निर्णय इस बात पर निर्भर करता है कि कोई कहानी मेरे लिए काफी रोमांचक है या नहीं।
32 वर्षीय यह अभिनेत्री इन दिनों रितेश देशमुख के साथ अपनी वेबफिल में प्लान ए प्लान बी की रिलीज का इंतजार कर रही है।
तमन्ना कहती है कि मैं इस फिल्म में काम करके बहुत खुश हूं। यह एक शानदार प्रेम कहानी है जिसमें बहुत अधिक के हाथ से है। मेरे लिए वेब में प्रवेश करने के लिए यह एक शानदार शायरी है खासकर ऐसे समय में जब छोटी थी पर बहुत अधिक डार्क कंटेंट हैं। कभी-कभी आप हाल की चीजें करना चाहते हैं। यह उस तरह की कहानी है जिसे आप खाना खाते समय भी देख सकते हैं। मुझे हल्की-फुल्की फिल्में और शो देखना पसंद है।
फिल्म बाहुबली से प्रसिद्धि पाने वाली तमन्ना ने अपनी पहली हिंदी वेब सीरीज यार दोस्त की शूटिंग भी की है। वह खाती है कि मैं इस बात से बेहद उत्साहित हूं कि आखिरकार अपने दोस्त को ऐसी कहानी दिखा सकूं जिनका मुझे उनके लिए अनुवाद करने की जरूरत नहीं है।
दक्षिण के प्रशंसक वफादार होते हैं।
हिंदी के साथ-सथ दक्षिण भारतीय सिनेमा में काम करने वाली तमन्ना ने हाल ही में दोनों फिल्म उद्योग में सितारों के प्रशंसकों की तुलना करने के साथ ही दोनों तरह की फिल्मों में काम करने के अनुभव के बारे में भी बात की।
तमन्ना तमिल और हिंदी फिल्मों में काम कर चुकी है तमन्ना की हालिया तेलुगु फिल्में s3v हिट हो गई है। वह खाती है कि मुझे लगता है कि दक्षिण में प्रशंसक बहुत वफादार होते हैं। उनमें एक कलाकारों से जुड़ी गहरी भावनाएं होती है। उनके लिए यह उनके साथ एक बहुत ही व्यक्तिगत और अलग संबंध है। वही मुझे लगता है कि उत्तर में भी एक खास तरह का स्टारडम है लेकिन मैं देख रही हूं कि यह उन कुछ सितारों के लिए है जिन्होंने 1 दशक से अधिक समय तक खुद को मजबूत किया है। उत्तर के सितारों के लिए साइंस की वह वफादारी समय के साथ आती है।
साल 2005 में फिल्म चांद सा रोशन चेहरा से बॉलीवुड में अपने अभिनय करियर की शुरुआत करने वाली तमन्ना को इंडस्ट्री में 17 साल के अनुभव ने सिखाया है कि हर चीज के बारे में तनाव नहीं लेना चाहिए।
जिंदगी का सबसे बड़ा डर।
हाल ही में तमन्ना ने खुलासा किया कि उसकी जिंदगी का सबसे बड़ा डर है अपनी याददाश्त खो ना। इन दिनों वह मुंबई में अपनी एक फिल्म की शूटिंग में बिजी है। इसी फिल्म के सेट पर पहुंचने के लिए सफर कर रही तमन्ना ने एक दिन अचानक ट्विटर पर अपने फैंस से सवाल पूछने को कहा और खुलकर उनका जवाब भी दिया।
इस बीच एक फैंस ने उससे पूछा कि उसका सबसे बड़ा डर क्या है? उसके जवाब में तमन्ना ने कहा यादाश्त पूना हरे यह सोचकर ही बड़ा डरावना लगता है।
जब उससे पूछा गया कि उसे अपने फोन से किरदार सबसे पसंद है तो उसने तमिल फिल्म धर्म दुरई से सुभाषिनी और बाहुबली से अवंतिका को दो सबसे खास किरदारों में चुना।
यह पूछे जाने पर कि वास्तविक जीवन में किस काल्पनिक किरदार से मिलने के लिए वह सबसे अधिक उत्साहित होगी तो तमन्ना ने जवाब दिया सर लॉक होम। बातचीत में तमन्ना नहीं सवाल का जवाब भी दिया कि उसे चॉकलेट सबसे ज्यादा पसंद है या आइसक्रीम, जवाब में उसने कहा कि उसे चॉकलेट आइसक्रीम पसंद है।

Disqus Comments