-->

Ticker

Lorem Ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry. Lorem Ipsum has been the industry's.

मनोरंजन की दुनिया,

सिद्धार्थ मल्होत्रा की शादी की योजना

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी के बीच रोमांस की अटकलें को काफी समय हो चुका है। कई मौके पर दोनों को एक साथ समय गुजारते भी देखा जा चुका है जिसके बाद से उन्हें अटकले और भी तेज हो चुकी है। दोनों की फिल्में शेरशाह को भी काफी पसंद किया गया।

जब सिद्धार्थ से पूछा गया कि वह शादी कब कर रहा है तो उसन कहा मुझे पता नहीं कि मैं कब शादी कर लूंगा। शादी कब करेंगे से ज्यादा यह मायने रखता है की शादी किससे होगी। तू शादी जब भी और जिस से भी होगी मैं जरूर बताऊंगा।
उस से जब पूछा गया कि क्या ऐसा कुछ है कि वह 40 साल के होने तक सात फेरे नहीं लेगा तो वह बोला, मुझे सच में नहीं पता। ऐसी कोई टाइमलाइन नहीं है। मेरा मानना है की शादी सही समय पर और सही तरह से होनी चाहिए। ज्यादा जल्दी या फिर ज्यादा लेट भी नहीं करनी चाहिए।
कियारा आडवाणी की एक क्वालिटी जो उसे पसंद है और एक क्वालिटी जो वह बदलना चाहते हैं पर उसने कहा, एक चीज जो मुझे कियारा के बारे में बहुत पसंद है। वह यह कि वह ऑफ कैमरा बिल्कुल अलग है। उन्हें देखकर कोई कहीं नहीं सकता कि वह फिल्म एक्ट्रेस हैं। वह बहुत ही रेगुलर और नॉर्मल है और यह क्वालिटी मुझे बहुत पसंद है। मैं खुद भी बहुत रेगुलर साहू ऑफ कैमरा। यह बहुत ही कूल और इजी है।

Disqus Comments